Xiaomi ने जारी किया नए वायरलेस हेडफोन का टीजर, 15 जुलाई को होगा लाॅन्च

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi अगले सप्ताह अपने रेडमी के 20 सीरीज को भारत में लाॅन्च करने जा रहा हैं । इन प्लैगशिप स्मार्टफोन्स के साथ ही कंपनी अपने एक और प्रोडक्ट को लाॅन्च करने की तैयारी में हैं । MI India से इस MI सुपरबेस वायरलेस ब्लुटुथ हेडफोन को टीज किया हैं । इसे 15 जुलाई को रात के 12 बजे से E-Commrece Website Amazon और Mi India के आधिकारिक स्टोर पर उपलब्ध कराया जाएगा ।

कंपनी ने हेडफोन के टीजर को अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर किया हैं । शाओमी ने ट्विटर पर जारी किए गए टीजर में अपकंमिग हेडफोन के कुछ फीचर्स के बारे में बताया गया हैं । यहां हेडफोन की तस्वीर भी जारी की गई हैं, जहां इसे ओवर ऑल डिजाइन को देखा जा सकता हैं ।

आपकों बता दें कुछ समय पहले कंपनी ने Mi Beard Trimmer को भी भारत में लाॅन्च किया था । फिलहाल कंपनी ने इसकी कीमत के संबध में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं कराई हैं लेकिन माना जा सकता हैं कि इसकी कीमत काफी कम होगी क्योंकि Xiaomi क्वालिटी प्रोडक्ट्स बजट में उपलब्ध कराने के लिए पाॅपुलर हैं ।

MI Superbass वायरलेस ब्लूटुथ हेडफोन के फीचर्स की बात करें तो यह वायरलेस ब्लुटूथ हेडफोन एक बार चार्ज करने पर 20 घंटे तक काम करता हैं । ट्विटर पर दी गई तस्वीर के मुताबिक इसमें 40mm डायनमिक ड्राइवर भी दिया गया हैं । इस ब्लुटूथ हेडफोन में युजर्स को फास्टर कनेक्टिविटी मिलेगी और साथ ही म्यूजिक लवर्स साॅन्ग के हर बीट को एक्सपीरियंस कर सकेंगे । इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लुटूथ 5.0 दिया जा सकता हैं । टीज की गई तस्वीर पर गौर करें तो आपको इस हेडफोन के ईयर कप एरिया में ब्लैक और रेड कलर की फिनिशिंग दी गई हैं । इसके रेंडर में कानों पर फिट बैठने के लिए पैंडिग भी दी गई हैं ।

This Is Rising!