Xiaomi Black Shark 2 भारत में हुआ लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स 

Xiaomi Black Shark 2 को आज भारत में लाॅन्च किया गया । यह Xiaomi समर्थित Black Shark ब्रांड का लेटेस्ट गेमिंग स्मार्टफोन हैं । बता दें Black Shark 2 को सबसे पहले चीनी मार्केट में इसी साल मार्च महीने में लाॅन्च किया गया था ।  

यह Qualcomm Snapdragon 855 प्रोसेसर और 12 जीबी तक रैम के साथ आता हैं । Xiaomi Black Shark 2 का बेस वेरिंयट 6 GB रैम वाला है जिसकी इंटर्नल मेमोरी 128 GB हैं ।

इसके टाॅप वेरिएंट में 8 GB रैम के साथ 256 GB की इंटरर्नल स्टोरेज दी गई हैं और इसकी कीमत 49,999 रूपये हैं इसकी बिक्री 4 जून से ई-काॅमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर होगी ।

Xiaomi ने गेमिंग स्मार्टफोन Black Shark 2 में गेमर्स की जरूरत का ख्याल रखते हुए इस स्मार्टफोन में डेडिकेटेड मैमोरी क्लीन अप का बटन दिया हैं।

इसके साथ फोन में पहला स्मार्टफोन है जो लिक्किड कूलिंग सिस्टम के साथ आता हैं यानी ज्यादा देर तक गेम खेलने के दौरान फोन में आने वाली हिटिंग की प्राॅब्लम से गेमर्स का सामना नहीं होगा ।

इसके साथ Xiaomi ने अपने इस लेटेस्ट गेमिंग स्मार्टफोन में बेहतर कनेक्टिविटी के लिए X-type स्मार्ट एंटीना +2 दिया हैं । गेम खेलने के दौरान बेहतर साउंड क्वालिटी के लिए इस स्मार्टफोन में फ्रंट में डयूल स्पीकर सेटअप दिया हैं । ये स्पीकर स्टेंडर्ड स्मार्टफोन स्पीकर से 25 % बडे हैं ।

Xiaomi ने अपने स्मार्टफोन में 4000 MAH की बैटरी दी गई हैं जो 27 W फास्ट चार्चिंग को सपोर्ट करता हैं । इसके अलावा इस फोन मे फोटोग्राफी के लिए दो रियर कैमरा दिए गए हैं इनमें से एक 48 मेगापिक्सल का है जबकि दूसरा 12 मेगापिक्सल का है जो टेलीफोटो लेस हैं । सेल्फी के लिए इसमें 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं ।

This Is Rising!