पिता महावीर फोगाट के साथ आज बीजेपी में शामिल होगी पहलवान बबीता फोगाट

लोकसभा चुनाव में मिली जीत के बाद भाजपा का कुनबा लगातार बढता जा रहा हैं । हरियाणा में विधानसभा चुनाव से पहले दुष्यंत चैटाला की पार्टी जननायक जनता पार्टी (JJP) को बडा झटका लगा हैं ।

जेजेपी का दामन छोडकर महावीर फोगाट और उनकी रेसलर बेटी बबीता फोगाट आज भारतीय जनता पार्टी का दामन थामने जा रहे हैं । रिपोर्टस के अनुसार महावीर या बबीता फोगाट को बीजेपी विधानसभा चुनाव के लिए टिकट दे सकती हैं । महावीर फोगाट और उनकी बेटी आज दिल्ली के हरियाणा भवन में बीजेपी में शामिल हो जांएगे ।

बता दें कि अनुच्छेद 370 खत्म होने पर भी बबीता ने मोदी सरकार के समर्थन में कई टवीट किए थे । उन्होने एक टवीट करते हुए कहा था देश की आजादी देखने का मुझे सौभाग्य नहीं मिला कश्मीर को 370 और 35-ए से मुक्ति मिल जाए यह मेरापरम सौभाग्य होगा भारत माता की जय ।

भिवानी जिले के बलाली गांव के रहने वाले महावीर फोगाट उस इंसान के तौर पर जाने जाते हैं जिन्होनें हरियाणा में लडकियों को घर से बाहर निकलकर अपने सपने को जीना सिखाया । वह इंटरनैशनल रेसलर गीता, बबीता, ऋतु और संगीता के पिता हैं जबकि विनेश फोगाट और प्रियंका के चाचा हैं । ये सभी महिला पहलवान इंटरनैशनल लेवल पर भारत का परचम लहरा चुकी हैं ।

This Is Rising!