IAF विंग कमांडर अभिनंदन पर विवेक ओबेरॉय बनाने जा रहे है फिल्म

14 फरवरी को हुए पुलवामा टेरर अटैक के बाद बालाकोट एयरस्ट्राइक में अपनी बहादुरी की वजह से मशहूर हुए इंडियन एयर फोर्स के विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान देश के लिए किसी हीरो से कम नहीं हैं ।

पाकिस्तान की चंगूल से सुरक्षित बाहर निकलकर अपनी बहादूरी की मिशाल पेश करने वाले अभिनंदन को सरकार ने 15 अगस्त पर वीर चक्र से सम्मानित किया हैं । ऐसे में बाॅलीवुड भला कैसे पिछे रहने वाला हैं भारतीय जवानों को ट्रिब्यूट देने के लिए एक फिल्म बनाने का फैसला किया हैं ।

बाॅलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय को फिल्म बनाने की अनुमति मिली हैं । रिर्पोटस के मुताबिक फिल्म की शूटिंग जम्मू-कश्मीर, दिल्ली और आगरा में की जाएगी । शूटिंग की शुरूआत साल 2020 में किए जाने की संभावना हैं । फिल्म को तीन भाषाओं हिंदी, तमिल और तेलुगू में बनाया जाएगा ।

बता दें कि साल 2019 की शुरूआत में विवके ओबेराॅय ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म में मोदी का किरदार निभाया था । फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई थी । इस फिल्म से दर्शको को खासी उम्मीदें होंगी । ऐसे में लोग स्क्रीन पर अपने रियल हीरो विंग कमांडर अभिंनदन को देख जरूर खुश होंगे ।

एक इंवेट में अभिंनदन पर बनने जा रही फिल्म के बारे में बात करते हुए विवके ओबेराॅय ने कहा – एक प्राउड इंडियन, एक देशभक्त और फिल्मों से जुडे होने के नाते ये हमारी डयूटी हैं कि हम लोगों को बताएं कि हमारी इंडियन आर्मी कितनी सक्षम हैं । ये फिल्म एक खास जरिया है जिससे हम इंडियन आर्मी और जांबाज विंग कमांडर अभिनंदन की उपलब्धियां दिखा सकते हैं ।

This Is Rising!