दर्शकों पर चला ऋतिक रोशन की सुपर 30 का जादू, ओपनिंग वीकेंड में कमाए इतने करोड

वर्ल्ड कप ऋतिक रोशन स्टारर “सुपर 30″ 12 जुलाई को रिलीज हो चुकी हैं जिसे दर्शकों और क्रिटिक्स का मिक्स रेस्पाॅन्स मिल रहा हैं । पहले दो दिन में ऋतिक रोशन की मूवी ने 30 करोड की कमाई कर ली हैं । अच्छे Word of mouth वाली कबीर सिंह और आर्टिकल 15 की मौजूदगी की बावजुद सुपर 30 दर्शकों को इंप्रेस कर रही हैं ।

मीडिया रिपोर्ट्स में अनुमान हैं कि फिल्म तीसरे दिन 16 करोड के आसपास कमाई की हैं । इस लिहाज से ओपनिंग वीकेंड में सुपर 30 की कुल कमाई 46 करोड के करीब हो जाएगी । सुपर 30 जल्द ही 50 करोड के क्लब में शामिल हो जाएगी ।

भारतीय बाजार में शुक्रवार को फिल्म ने 11.83 करोड, शनिवार को 18.19 करोड कमाए थे । दूसरी तरफ, ओवरसीज में भी सुपर 30 लोगों का दिल जीत रही हैं । ओवरसीज मार्केट में ऋतिक रोशन की सुपर 30 ने 11.64 करोड की कमाई की हैं ।

बता दें सुपर 30 पटना के मैथ्स टीचर आनंद कुमार की बाॅयोपिक हैं । फिल्म में ऋतिक आनंद के किरदार में हैं जो गरीब बच्चों को फ्री में IIT जेईई की कोचिंग कराते हैं । इस फिल्म के साथ ही ऋतिक रोशन लंबे समय के बाद बडे पर्दे पर नजर आए हैं उनकी पिछली फिल्म काबिल 2017 में रिलीज हुई थी । सुपर 30 में ऋतिक के अलावा मृणाल ठाकुर, पंकज त्रिपाठी, वीरेंद्र सक्सेना, अमित साध अहम रोल में हैं ।

This Is Rising!