सिंगर उदित नारायण को मिल रही हैं जान से मारने की धमकी, पुलिस ने की रिपोर्ट दर्ज

बाॅलीवुड में अपनी आवाज से लोगों को दिल जीतने वाले उदित नारायण इन दिनों ग्लैमर से दूर हैं उनकी आवाज के लोग दीवाने हैं । वहीं उदित नारायण एक बार फिर सुर्खियों में हैं दरअसल उदित नारायण को पिछले एक महीने से जान से मारने की धमकी मिल रही हैं ।

उदित नारायण ने दो हप्ते पहले पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई हैं । उनका कहना है कि पिछले एक महीने से कोई शख्स उन्हें फोन पर नुकसान पहुंचाने की धमकियां दे रहा हैं लेकिन काॅलर ने उनसे अभी तक पैसों की कोई डिमांड नहीं की हैं । पुलिस शिकायत दर्ज होने के बाद से ही धमकी देने वाले शख्स की खोज में लगी हैं । नंबर की लोकेशन बिहार बताई जा रही हैं ।

पुलिस के अनुसार उदित को चोरी के मोबाइल से धमकियां दी जा रही हैं । स्टैंडर्ड ऑपरेटिंग के तहत उदित नाराण्ण की कंप्लेंट को तहकीकात के लिए क्राइम ब्रांच की एईसी को सौंपा गया हैं । इसके अलावा पुलिस के कुछ सिपाही उदित नारायण के घर के बाहर सादे कपडो में पहरा दे रहे हैं ।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि जो शख्स सिंगर नारायण को धमकियां दे रहा हैं उसका नाम लक्ष्मण हैं । हांलाकि जिस नंबर से उन्हें धमकियां मिली है वो नंबर उदित नारायण के बिल्डिंग के सिक्योरिटी गार्ड के नाम पर हैं । पुलिस पुछताछ में गार्ड ने माना की तीन महीने पहले उसका फोन बिहार में चोरी हो गया था लेकिन उसने चोरी की शिकयत दर्ज नहीं कराई हैं ।

This Is Rising!