बाहुबली प्रभास की साहो अब 15 अगस्त पर नहीं होगी रिलीज, सामने आई ये वजह

इस साल 15 अगस्त पर बाॅलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल, जाॅन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस और बाहुबली प्रभास की फिल्म साहो की टकराने की खबर सामने आई थी । इस खबर के बाद लोग असमंजस में पड गए थे कि वो इन तीन फिल्मों में से किस फिल्म को देखने जाएंगे क्योंकि तीनों ही फिल्मे काफी दमदार हैं ।

अब एक ऐसी खबर आई हैं जो दर्शको को काफी राहत पहुंचाने वाली हैं दरअसल फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने शुक्रवार को एक ट्वीट के जरिए बताया कि अब प्रभास की फिल्म साहो 15 अगस्त को रिलीज नहीं होने वाली हैं । तरण ने कहा कि फिल्म की रिलीज डेट आगे बढा दी गई हैं । इस खबर के बाद एक बात बिल्कुल साफ हो गई हैं कि 15 अगस्त को केवल अक्षय कुमार और जाॅन अब्राहम की फिल्में ही आपस में टकराने वाली हैं ।

बता दें प्रभास की फिल्म साहो के निर्माताओं की ओर से कहा गया हैं कि हम ऑडियंस को बेस्ट देना चाहते हैं एक्शन सीक्वेंस को फाइनल करने के लिए हमें थोडा वक्त और चाहिए । फिल्म की रीलिज डेट को स्वतंत्रता दिवस से शिप्ट किया जा रहा हैं लेकिन हम स्वतंत्रता और देश भक्ति के महीने में ही साहो की रिलीज चाहते हैं ।

इसके अलावा हम इस फिल्म को बडे पैमाने पर लाना चाहते हैं । यह फिल्म तीन भाषाओं हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज की जा रही हैं और फिल्म का निर्माण वम्सी, प्रमोद द्वारा किया गया हैं जबकि इसका निर्देशन सुजीत ने किया हैं ।

This Is Rising!