पोते करण देओल के बाॅलीवुड डेब्यू से खुश हैं धर्मेंद्र, पोस्ट शेयर करके दी दुआंए

धर्मेंद्र, सनी देओल, बाॅबी देओल के बाद देओल परिवार की तीसरी पीढी इंडस्ट्री में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं । सनी देओल के बेटे करण देओल की फिल्म पल-पल दिल के पास जल्द रिलीज होने जा रही हैं ।

करण का बॉलीवुड डैब्यू देओल परिवार के लिए बहुत ही खास मौका हैं । करण की डेब्यू की खुशखबरी को धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर जाहिर करते हुए अपने पोते करण को इंडस्ट्री में शुरूआत की दुआएं दी ।

धर्मेंद्र ने इंस्टाग्राम पर करण देओल की फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा करण और सहर बाम्बा ने फिल्म में अपना बेस्ट दिया हैं दोनों न्यूकमर्स को मेरी दुआएं । धर्मेंद्र ने दूसरी पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, करण को दादा का जी जान से प्यार और कामयाबी के लिए दुआंए ।

धर्मेंद्र ने इस पोस्ट के साथ एक्टर ने एक वीडियो भी शेयर किया । उन्होने वीडियो में कहा नसीहत है जो मेरे बडो ने मुझे दी थी । धर्मेंद्र ने आगे लिखा हैं कि तवक्को न करो उदासियां और बढेगी, खुदी से जियो जिंदगी संवर जाएगी ।

बता दें करण की डेब्यू फिल्म का शीर्षक भी धर्मेंद्र की हिट फिल्म ब्लैकमेल के गाने से लिया गया हैं जो काफी लोकप्रिय हैं । पल-पल दिल के पास की शुटिंग हिमाचल प्रदेश में हुई हैं । डेब्यू से पहले करण ने अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से में बतौर असिस्टेंट काम किया था । इसके अलावा करण अपने दादा और पिता की तरह फिटनेस के शोकिन हैं ।

This Is Rising!