पिता बनने वाले हैं काॅमेडी किंग कपिल शर्मा, गिन्नी के साथ चले बेबी मून पर

कपिल शर्मा के होस्ट कपिल शर्मा जल्द पिता बनने वाले हैं । कपिल शर्मा को बीती रात मुंबई में गिन्नी चतरथ के साथ एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया जहां वह अपनी पत्नी के साथ विदेश दौरे पर रवाना हो रहे थे ।

बता दें पिछले साल दिसंबर में कपिल शर्मा ने अपनी लंबे समय से गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी कर ली थी । अब जब गिन्नी मां बनने वाली हैं तो कपिल शर्मा और उनकी पत्नी बेबी मून पर गये हैं ।

जानकारी के अनुसार दोनों 10 दिन के लिए मिनी वेकेशन के लिए कनाडा गए हुए हैं । बता दें कपिल शर्मा जल्द ही हाॅलीवुड फिल्म एंग्री बर्डस 2 में अपनी आवाज का जादू बिखेरने वाले हैं उनके साथ अर्चना पूरन सिंह और कीकू शारदा भी अपनी आवाज देंगे ।

23 अगस्त को रिलीज हो रही इस फिल्म के प्रमोशन में कपिल शर्मा इन दिनों अर्चना पूरन सिंह और कीकू शारदा के साथ एक इंवेट में नजर आए । यहां कपिल शर्मा से उनके होने वाले बच्चे को लेकर सवाल किया तो उन्होनें इसका बडा ही मजेदार जवाब दिया ।

कपिल शर्मा से जब पूछा गया कि फिल्म एंग्री बर्डस 2 के साथ क्या वो अपने बेटे को प्रुफ करना चाहते हैं कि वो अच्छे पिता हैं तो उन्होने जवाब दिया कि ये बात कोई नहीं जानता है कि बेटा होगा या बेटी जो भी हो बस सेहतमंद हो यहीं प्रार्थना हैं कि ईश्वर की मर्जी हैं, वही सब करते हैं ।

कपिल शर्मा ने कहा कि मैंने जैसा भी काम किया है मेरे बच्चे को उस पर गर्व होगा । उन्होने बडे ही मजाकिया अंदाज में कहा कि बच्चे अब होकर एंग्री बर्डस जैसी फिल्में देखकर ही बडे होने वाले हैं न कि शोले फिल्म देखकर । जब मेरे बच्चे ये फिल्म देंखेगे तो मैं ये कह पांउगा कि देखो ये हूं मैं ।

This Is Rising!