मशहूर पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा पर कैनडा में हुआ हमला

पंजाब के पाॅपुलर सिंगर गुरू रंधावा पर कैनडा में हमला हो गया हैं । दरअसल गुरू 28 जुलाई को सेंसेशनल टूर के दौरान वैंकूवर के क्वीन एलिज़ाबेथ थिएटर में परफाॅर्म कर रहे थे । रविवार की रात जैसे ही वो अपना शो खत्म कर थिएटर से निकल रहे थे उसी समय पीछे से उनके सिर पर किसी ने हमला कर दिया । हांलाकि इस हमले में गुरू को कोई गंभीर चोट नहीं आई हैं इस बात को डाक्टर्स ने भी कन्फॅर्म कर दिया हैं । पुलिस को हमलावार का अब तक सुराग नहीं मिला हैं ।

इस बात की जानकारी उनके दोस्त व पंजाबी सिंगर प्रीत हरपाल ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर की हैं । उन्होनें अपने पोस्ट में लिखा हैं कि मैं गुरू को बहुत पहले से जानता हूं वह बहूत सच्चा इंसान हैं वह हमेशा दूसरो की रिस्पेक्ट करता हैं । इस हमले के बाद गुरू की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही हैं ।

बता दें गुरू रंधावा रैपर बोहेमिया के साथ गाए गाने पटोला से चर्चा में आए थे इसके बाद उन्हें सूट, लाहौर, बन जा मेरी रानी, हाई रेटेड गबरू, इशारे तेरे और स्लोली-स्लोली जैसे सुपरहिट गाने गा चुके हैं । गुरू का लाहौर युटयूब पर सबसे ज्यादा बार देखा जाने वाला वीडियो हैं ।

वैसे गुरू का ओरिजिनल नाम हैं गुरूशरणजोत सिंह रंधावा उनका जन्म पंजाब के गुयदासपुर जिले के नूरपुर गांव में हुआ था । उन्होने अपने सिंगिग करियर की शुरूआत गुरदासपुर के छोटे-छोटे शोज में गाने से की इसक बाद वो दिल्ली पहुंचे और वहां पर काम किया । गुरू की कामयाबी में उनके परिवार ने भी काफी अहम भुमिका निभाई हैं ।

This Is Rising!