अनुष्का-विराट बने मिन्त्रा के ब्रांड एम्बेसडर

फ्लिपकार्ट की कंपनी मित्रा ने स्टार कपल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को अपना पहला ब्रांड एम्बेसडर बना लिया हैं । इनके कैंपेन का एड फिल्म शुट किया जिसमें ये कपल साथ नजर आंएगे । इस कैंपेन का नाम गो मिंत्रा ला ला होगा जिसमे ये कपल बडी ही खुशी के साथ शाॅपिंग करते दिखेंगे ।

इनके इस कैंपेन का एड फिल्म शुट किया जिसमें ये कपल साथ नजर आ रहे हैं । मिन्त्रा के हेड अमर नागरम ने कहा कि बाॅलीवुड और खेल का फैशन के साथ रिश्ता किसी को बताने कि जरूरत नहीं हैं ।

इस कैंपेन के साथ विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के जुडने से हमारे ब्रांड के साथ लोगों का मजबुत रिश्ता बनेगा और लोग मिंत्रा पर खुशी से शाॅपिंग करेंगे । इस विज्ञापन की शुरूआत में अनुष्का एक शाॅपिंग करेंगे । इस विज्ञापन की शुरूआत में अनुष्का एक शाॅपिंग कार्ट के साथ नजर आती हैं और विराट कोहली बैठे हुए ।

इसके आगे बढते हुए अनुष्का स्टाइल से फैशन बिलबोर्ड की तरफ जाती हैं और अपने फोन में एक ड्रेस को स्कैन करती नजर आती हैं । इस ऐड फिल्म में एडिटर ने अनुष्का पर और उनकी ड्रेस पर पूरा फोकस किया हैं ।

इसके अलावा विराट कोहली अपने लिए जुते सर्च करतें नजर आ रहें हैं । विरूष्का नाम से प्रसिद्व यह जोडी इससे पहले हेड एंड शोल्डर्स के एड में एक साथ नजर आ चुकी हैं ।

This Is Rising!