12 साल बाद शिल्पा शेट्टी इस फिल्म से करेंगी बड़े पर्दे पर वापसी

फिल्म इंडस्ट्री की सबसे फिट एक्ट्रेस में से एक शिल्पा शेटटी अक्सर अपने फिटनेस और योगा वीडियोज की वजह से चर्चा में रहती हैं । 44 साल की एक्ट्रेस कई युवाओं की प्ररेणास्त्रोत हैं । वह कई विज्ञापनों में नजर आती रहती हैं और साथ ही टीवी रिएलिटी शो भी जज करती हैं ।

इस बीच शिल्पा ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को एक खास तोहफा दिया हैं । जी हां शिल्पा ने बताया हैं कि वह बहुत जल्द फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं । शिल्पा जल्द ही एक्टर-सिंगर दिलजीत दो सांझ और यामी गौतम स्टारर फिल्म में महत्वपुर्ण रोल में अदा करती दिखाई देंगी ।

शिल्पा शेटटी इस फिल्म में राइटर की भुमिका निभांएगी और फिल्म उन्ही के नजरिए से दिखाई जाएगी । फिल्म एक कपल के इर्द-गिई घूमेगी । इसकी कहानी नीरज वोरा ने लिखी हैं इस दौरान विभा सिंह और अरशद सययैद ने उन्हें असिस्ट किया था । ये उनकी आखिरी स्क्रिप्ट थी जिसके बाद 2017 में उनका निधन हो गया । आपकों बता दें कि शिल्पा काफी लंबे समय से बडे पर्दे पर नजर नहीं आई हैं लेकिन ये इंतजार अब खत्म होने वाला हैं ।

shilpa_shetty.jpg

सुत्रों की मानें तो करीब 12 साल बाद एक्ट्रेस को फिल्ममेकर ने अप्रोच किया हैं । जानकारी के अनुसार शिल्पा दो बडे प्रोजेक्ट्स के साथ बाॅलीवुड में कमबैक कर सकती हैं । वैसे शिल्पा इसको लेकर जल्द ही ऑफिसियल अनाउंसमेंट करेंगी । फिलहाल वह लंदन में अपनी फैमिली के साथ हाॅलिडे एन्जाॅय कर रही हैं ।

This Is Rising!